खेल

RCB के इस चैंपियन गेंदबाज की हो रही शादी, IPL के शुरुआती मुकाबले में टीम के साथ नहीं होंगे

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर पर हर सीजन में फैंस की नजर रहती है। कप्तान विराट कोहली की यह टीम अब तक कोई खिताब नहीं जीत पाई है लेकिन इस बार कुछ नए चेहरों के आने से कहानी अलग हो सकती है। टीम के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन माइक हेसन ने इस बात की पुष्टी की है कि ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा शादी करने जा रहे हैं। इसी वजह से वह IPL के शुरुआती मुकाबले में टीम के साथ नहीं होंगे।

इस साल के IPL की शुरुआत 9 मई से होने जा रही है। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाना है। टूर्नामेंट के शुरू होने में अब बहुत ही कम समय रह गया है। आरसीबी के कैंप को लेकर माइक हेसन ने एक वीडियो जारी किया है। इसी वीडियो से यह बात भी पता चली की टीम के स्पिनर जंपा शादी करने जा रहे हैं। वह टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मौजूद नहीं होंगे और टीम इसका सम्मान करती है।

हेसन ने वीडियो में कहा, “एडम जंपा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय है। एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम इस चीज से वाकिफ हैं और हम सभी इस चीज का सम्मान भी करते हैं साथ ही आशा करते हैं कि उनका यह समय बहुत ही बेहतरीन हो। तो वो हमारे साथ कब तक जुड़ेंगे, एक बार वह जब इन सभी चीजों के बाद तरोताजा महसूस करेंगे तो टीम के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए जुड़ जाएंगे।

Related Articles

Back to top button