उत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रयागराज जनपद के हंडिया में जहरीली शराब से एक और मौत, अब तक इतने लोगो की गई जान

प्रयागराज जनपद के हंडिया थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से एक और मौत हो गई। अमोरा गांव निवासी लालबाबू के मंगलवार की रात में दम तोड़ते ही मृतकों की संख्या 14 तक पहुंच गई है। बुधवार सुबह जब मौत की खबर पहुुंची तो ग्रामीण सांसत में पड़ गए। कहा जा रहा है कि गांव वाले भी अब अपने घर के सदस्य को भी शराब पीने से रोक रहे हैं। उन्हें शराब के जहरीली होने की आशंका सताने लगी है। लालबाबू पुत्र राधेश्याम की जहरीली शराब पीने के कारण हालत बिगड़ी थी, जिसके बाद उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालबाबू के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

15 मार्च से मौत का शुरू हुआ था सिलसिला

हंडिया थाना क्षेत्र के बींदा, संग्रामपट्टी, सरायमंसूर समेत अन्य गांव में जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत हुई और 11 को स्वरूपरानी नेहरू व बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 15 मार्च से शुरू हुआ मौत का सिलसिला अगले छह दिन तक चला था। इससे पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। जहरीली शराब से तबीयत बिगडऩे पर पहले सात और फिर एक-दो करके कुल 11 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया था।

जहरीली शराब मामले में दो नामजद आरोपित फरार हैं

एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि अभी अमोरा गांव निवासी लालबाबू की स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उधर, जहरीली शराब के खिलाफ जारी अभियान के तहत पुलिस ने हंडिया के बमेला गांव के भोथल, अमोरा के समर बहादुर उर्फ सुद्धू और बनपुखरा के राम सिंह को गिरफ्तार किया है। हालांकि मुकदमे में नामजद दो अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button