खेल

बोयरस्टो ने अपने अंदाज में गावस्कर को दिया जवाब, कहा- कोई बयान देने से पहले मुझे कॉल कर…..

भारत के खिलाफ इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने 124 रन की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इंग्लैंड की टीम ने दूसरे वनडे में भारत द्वारा दिए गए 337 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की। कुछ दिन पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बोयरस्टो के टेस्ट में फ्लॉप होने पर कहा था कि उनकी इस फॉर्मेट में रूचि नहीं है। अब इंग्लिश ओपनर ने इसका जवाब अपने अंदाज में दिया है।

शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे खेला गया। यहां जेसन रॉय के साथ धमाकेदार ओपनिंग करते हुए पहले ओपनर बेयरस्टो ने जीत की नींव तैयार की और फिर बेन स्टोक्स के साथ 175 रन की साझेदारी कर टीम की जीत पक्की कर ली। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर के बयान पर जवाब भी दिया।

बेयरस्टो ने कहा, “सबसे पहले तो, नहीं मैंने अब तक ऐसा कुछ भी नहीं सुना और दूसरी बात मैं इस बात को जानने में दिलचस्पी रखूंगा कि आखिर कोई बिना मुझसे बात किए मेरे साथ संपर्क किए ऐसी राय कैसे कायम कर सकता है। क्योंकि मेरे और उनके बीच में अब तक तो किसी तरह से कोई भी बात चीज नहीं हुई है।”

उन्होंने आगे कहा, “तो मैं उनको कहना चाहूंगा कि वह मुझे कभी भी फोन करने के लिए फ्री हैं। उनका स्वागत है, मैं टेस्ट क्रिकेट में बेहतर करने के लिए उनसे बात करना चाहूंगा और हां मैं टेस्ट क्रिकेट में और बेहतर करते हुए इसका मजा उठाना चाहूंगा। जैसा की मैंने कहा, मेरा फोन ऑन है, अगर वह चाहते हैं तो मुझे फोन कर सकते हैं या फिर मैसेज करें।”

Related Articles

Back to top button