मनोरंजन

अभिनेता सोनू सूद ने युवा नौजवानों के लिए मोदी सरकार से मांगी कोरोना वैक्सीन

देश में कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित हो रही है. एक लाख से ज्यादा मामले और मौत में भी बड़ा उछाल सभी को चिंता में डाल रहा है. टीकाकरण की रफ्तार भी सरकार की उम्मीद से धीमी दिखाई पड़ रही है. इस वजह से अब कई राज्य के मुख्यमंत्री मांग कर रहे हैं कि कोविड वैक्सीन सभी के लिए दी जाए. इस पर एक्टर सोनू सूद की तरफ से भी रिएक्ट किया गया है.

सोनू ने अपने ट्वीट में सभी के लिए कोविड वैक्सीन खोलने की बात नहीं की है, लेकिन एक्टर ने इतना जरूर कहा है कि 25 साल से ज्यादा उम्र के तमाम लोगों को टीका लग जाना चाहिए. वे कहते हैं- मैं अपील करता हूं कि 25 साल से ऊपर सभी को वैक्सीन लग जाए.

जिस तरह के मामले बढ़ रहे हैं, बच्चे भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं, समय आ गया है कि अब हम वैक्सीन  25 साल से ऊपर के लिए खोल दें. अब नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एक्टर की तरफ से ये अपील उन तमाम फैन्स को रास आ गई है जो सोशल मीडिया पर लगातार सरकार के सामने ऐसी ही मांग रख रहे हैं. लगातार इसी बात पर जोर दिया जा रहा है कि अब सभी को वैक्सीन दी जाए और इस महामारी पर काबू पाया जाए.

लेकिन तमाम अपील के बावजूद भी सरकार अपने रुख पर कामय है. सरकार की तरफ स्पष्ट कर दिया गया है कि देश में वैक्सीन जरूरत के लिहाज से ही दी जाएगी. पहले टीका उसे लगेगा जिसे इसकी जरूरत है, उसे नहीं जो पहले लगवाना चाहता है.

सोनू की बात करें तो एक्टर ने भी कोविड का टीका लगवा लिया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर ये जानकारी शेयर की थी. सोनू ने लिखा था- मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है. अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए. आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है. ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा.

Related Articles

Back to top button