प्रदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल बैंस हुए कोरोना संक्रमित

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच बीते शनिवार को एक ही दिन में कोविड-19 के संक्रमण से 104 लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ 12918 नए मरीज पॉजिटिव मिले हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना संक्रमण से मरने वालों का यह एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इस समय कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में कई लोग आ चुके हैं।

अब इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे बैस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अक्सर कोरोना व अन्य महत्वपूर्ण मामलों को लेकर हुई बैठकों में शामिल होते रहे हैं। वहीं MP के CM शिवराज सिंह चौहान भी पहली कोरोना लहर में संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बीते दिनों ही सीएम के पुत्र कार्तिकेय भी कोरोना संक्रमित हुए थे। इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर प्रदेश में कहर बरसा रही है। अब अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, बेड व दवाइयों की कमी देखने को मिल रही है।

इस समस्या के चलते मरीज परेशान हो रहे हैं। बीते शनिवार को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 104 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा इस वायरस से राज्य में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 5041 हो गई है। कहा जा रहा है कि 12918 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए और प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 4,85,703 तक पहुंच गई है।

Related Articles

Back to top button