गुजरातप्रदेश

गुजरात में ऑक्सीजन के लिए मारामारी, सिलेंडर भराने के लिए हुई फायरिंग

अहमदाबाद: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देश को झकझोर कर रख दिया है, वहीं दूसरी ओर ऑक्सीजन की भारी किल्लत ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. अब ऑक्सीजन के लिए लोग एक दूसरे को जान से मारने पर भी आमादा हो गए हैं.  गुजरात के कच्छ में कुछ लोग ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल करने वाली कंपनी के भीतर घुसे और वहां के कर्मचारियों को धमकाया, यहाँ तक की फायरिंग तक कर दी.

बताया जा रहा है कि कंपनी के कर्मचारियों और बदमाशों में ऑक्सीजन रिफिल को लेकर झगड़ा हुआ और सभी बदमाशों ने कर्मचारियों पर बंदूक तान दी और हाथापाई करने लगे. एक बदमाश ने लगातार तीन बार हवा में फायरिंग कर दहशत फैला दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मगर जब तक चारों बदमाश फरार हो चुके थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस घटना के बाद से ऑक्सीजन सेंटर पर काम करने वाले कर्मचारियों में दहशत बैठ गई है. जिसकी वजह से उन्हें काम करने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भचाऊ नगर के पास मोटा चिराई गांव में ऑक्सीजन भरने के एक संयंत्र के रास्ते को बाधा डाल रहे एक वाहन को लेकर कुछ लोग सोमवार रात नाराज हो गए और उनकी वहां प्रतीक्षा कर रहे लोगों के एक अन्य समूह से झड़प हो गई. जिसमें एक शख्स ने पिस्तौल निकाल पर गोली चला दी.

Related Articles

Back to top button