LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के आरा में आभूषण की दो दुकानों में हुई करीब 12 लाख की लूट

टाउन थाना क्षेत्र के गोपाली चौक स्थित आभूषण की दो दुकानों में हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर करीब 12 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पैदल ही आए थे और अंजाम देने के बाद भाग गए.

इस दौरान दुकान के स्टाफ ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन सभी फायरिंग करते हुए ब्राह्मण टोली के रास्ते निकल गए. सूचना पाकर सदर एसडीपीओ एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के संबंध में दोनों दुकानदारों से पूछताछ के बाद मामले की जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि यह पूरी घटना सोमवारी की शाम छह बजे के करीब की है. शुक्ला मार्केट स्थित एपी ज्वेलर्स और जेके ज्वेलर्स पर हथियार के साथ अपराधी पहुंचे और दुकानदार को बंधक बना लिया.

एपी ज्वेलर्स में अपराधियों ने 100 ग्राम सोने का आभूषण, दुकानदार की सोने की चेन (15 ग्राम का), 200 ग्राम चांदी, गल्ले में रखा 50 हजार नकद समेत करीब पौने सात लाख रुपये की लूट की है. वहीं जेपी ज्वेलर्स में 10 किलो चांदी की लूट हुई है, जिसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी गई है.

सूचना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने कहा कि कितने सोना की लूट हुई है यह स्पष्ट नहीं है, तफ्तीश की जा रही है. पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि अराधियों की संख्या सात से आठ के करीब थी.

बता दें कि एक महीने पूर्व ही नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी सर्किट हाउस के समीप हथियारबंद लुटेरों ने एक आभूषण दुकान से लाखों रुपये का जेवर लूट लिया था. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे में ही कांड का उद्भेदन कर लूटे गए सोने को बरामद कर लिया था और लूट कांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Related Articles

Back to top button