LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम से सोशल मीडिया पर एक बार फिर मचा बवाल जाने ?

करीना कपूर खान ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद से ही उनके नाम को लेकर एक्ट्रेस के फैंस के बीच बज बना हुआ है. हर कोई इस सेलिब्रिटी कपल के दूसरे बेटे का नाम जानने को बेताब है.

लेकिन, दोनों ने लंबे समय तक फैंस के साथ बेटे का नाम शेयर नहीं किया. क्योंकि, करीना-सैफ ने जब पहले बेटे तैमूर अली खान के नाम का ऐलान किया तो खूब बवाल मचा था.

लोगों ने सेलिब्रिटी कपल को भी निशाने पर लिया. हाल ही में खबर आई थी कि करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम जेह है. लेकिन, अब उनका कुछ और ही नाम सामने आ रहा है.

करीना ने खुद अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा किया है. वह भी अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ में. इस किताब से खुलासा हुआ है कि करीना के दूसरे बेटे का नाम मुगल शासक जहांगीर के नाम पर है.

‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ में करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया है. जिसके बाद अब उनके दूसरे बेटे का नाम भी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर सैफ-करीना के बेटे के दूसरे नाम की खूब चर्चा चल रही है.

तैमूर की ही तरह जहांगीर का नाम भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. जिसका पता ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड से चलता है. ट्विटर पर अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर सैफ करीना ट्रेंड कर रहे हैं.

यूजर, जहांगीर के नाम पर इस तरह भड़क गए हैं कि कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें अपने अगले बेटे का नाम औरंगजेब या फिर बाबर रखना चाहिए. क्योंकि दोनों ही शासकों की पहचान क्रूर शासकों के तौर पर होती है.

ट्रोल्स का कहना है कि जब उनका तीसरा बेटा होगा तो उन्हें उसका नाम औरंगजेब और फिर अगले का बाबर रखना चाहिए. बता दें, जब करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, तभी से उनके दूसरी संतान के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी.

ऐसे में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी कपल के दूसरे बेटे के नाम को लेकर ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है. हालांकि, सैफ-करीना को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन, समय-समय पर ट्रोल्स को जवाब देना भी नहीं भूलते.

Related Articles

Back to top button