LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में हुआ बड़ा सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी .

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 78 में रहने वाले आयुष भाटी (20) बीती रात को सेक्टर 63 के पास से गुजर रहे थे कि तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह आयुष की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि थाना बीटा दो क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में मनोज पांडे (53) गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात को स्विफ्ट कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक क्रेटा कार चालक को ओवरटेक करके रोक लिया. बदमाशों ने हथियार के बल पर उसकी कार, मोबाइल फोन व नकदी आदि लूट ले गए. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button