LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

देश की राजधानी दिल्ली पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला एनकाउंटर में 2 अपराधी घायल

देश की राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. एनकाउंटर में 2 अपराधी मारे गए हैं.

इस घटना में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस के मुताबिक आमिर खान और राजमन नाम के बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया था. दोनों बदमाश लूटपाट और हत्या जैसे मामलों में वांटेड थे.

बदमाश बेगमपुर इलाके से बाइक से भागे थे, जिसका पीछा करते हुए पुलिस आ रही थी. जानकारी के अनुसार, ये बदमाश खजूरी खास इलाके में एक कॉलोनी के अंदर घुस गए.

पीछा करने वाली पुलिस टीम खजूरी खास पुलिस के साथ मिलकर ऑपरेशन चलाया, जिसमें एनकाउंटर के दौरान अपराधी ढेर हो गए. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

बदमाशों के पास से 2 ऑटोमेटिक पिस्‍टल, 15 जिंदा कारतूस और 4 मैगजीन बरामद की गई है. बता दें कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा पिछले कुछ महीनों से बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है.

पिछले महीने भी दिल्ली और आसपास के इलाकों में मुठभेड़ हुए, जिसमें अपराधियों को नुकसान हुआ है. बीते 17 जुलाई की शाम सीबीडी ग्राउंड, आनंद विहार के पास मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश नीरज बडिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मुठभेड़ में उसके एक पैर में गोली लगी थी. इलाज के लिए उसे अस्‍पताल में भी भर्ती कराया गया था.

पुलिस के मुताबिक नीरज, ज्वाला नगर, विवेक विहार का रहने वाला है और थाने का घोषित अपराधी है. उसके खिलाफ लूटपाट, हत्या, हत्या के प्रयास, झपटमारी व चोरी आदि के 50 मामले दर्ज हैं.

हाल ही में विवेक विहार इलाके में गन प्वाइंट पर हुई लाखों रुपये की लूट के मामले में यह वांछित था. दिल्ली पुलिस इसकी कई महीने से तलाश कर रही थी. इससे पहले 13 जुलाई को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली.

Related Articles

Back to top button