LIVE TVMain Slideखबर 50देश

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कासिमपुर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव के पास ओवरटेक करने में तेज रफ्तार कार आगे चल रहे लोडर से भिड़ गई। हादसे में पिता पुत्र सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों को उन्नाव जिले के औरास पीएचसी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

क्षतिग्रस्त वाहनों को टोल प्लाजा पर खड़ा करा दिया गया। जनपद फैजाबाद के शहर कोतवाली के राजकरन चौक निवासी महमूद (58) पत्नी महजबी (55) की दवा लेकर बेटे मोवासिर (19) और बेटी हनी (17) के साथ दिल्ली से फैजाबाद लौट रहे थे।

गुरुवार सुबह नौ बजे हरदोई जनपद के कासिमपुर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव के पास आगे चल रहे लोडर को ओवरटेक करने में कार और लोडर में भिडंत हो गई। हादसे में कार सवार महमूद, पत्नी महजबी बेटा मोवासिर

और कार चला रहा मुशर्रफ के अलावा बाराबंकी के लोनी कटरा निवासी लोडर चालक बेचेलाल (30), अब्दुल अजीज (32) और हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र के बिंदौरा निवासी सजीवन (50) घायल हो गए।

जबकि लोडर पर सवार रायबरेली के गुरूबक्सगंज के बसिगवां निवासी सुरेश (32) और कार सवार महमूद की बेटी हनी (17) बाल-बाल बच गए। हादसे की सूचना पर यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने घायलों को औरास पीएचसी में भर्ती कराया। यहां से सभी को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। 

Related Articles

Back to top button