LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

राजधानी लखनऊ में छप्पन भोग की दुकान पर घेवर बना आकर्षण का केंद्र

पूरा देश कल यानी रविवार को आजादी का जश्न मनाएगा. 75वें स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाने की तैयारियां भी हो चुकी हैं. पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है.

स्वतंत्रता दिवस को लोग अपने अंदाज में सेलिब्रेट भी कर रहे हैं. कहीं रोशनी से जगमग इमारतें दिख रही हैं तो कहीं, पकवानों को तिरंगे के रंग में रंगा जा रहा है. यूपी के गोरखपुर और लखनऊ में भी ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

राजधानी लखनऊ में घेवर को इस बार जश्न-ए-आजादी का रंग दिया गया है. देश की शान तिरंगे के रंग में रंगा घेवर बेहद खूबसूरत लग रहा है. लखनऊ में ‘छप्पन भोग’ नाम की एक दुकान पर घेवर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

घेवर ही नहीं यहां और भी कई मिठाइयों को तिरंगे के रंग में रंगा गया है. छप्पन भोग से मार्केटिंग और पीआर हेड क्षितिज गुप्ता बताते हैं, “”हमने कई मिठाइयों में बदलाव किया है विशेष तौर पर घेवर में. इस बार हमने मिठाइयों को अलग ट्विस्ट किया है

गोरखपुर का रेलवे स्टेशन पर आजादी के जश्न का अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. रेलवे स्टेशन की इमारत तिरंगे की लाइट से रोशन है. तिरंगा की रोशनी में नहाता हुआ रेलवे स्टेशन बेहद खूबसूरत लग रहा है.

Related Articles

Back to top button