LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रमुख व्यापारियों की बैठक में बीजेपी पर साधा निशाना

अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर सूबे की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. इसी क्रम में शनिवार शाम समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रमुख व्यापारियों की बैठक में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी ईमानदारी से व्यापारियों का साथ निभाएगी. भाजपा सरकारी संपत्तियों को बेचकर देश को कंगाल बनाने पर तुली हुई है.

उन्होंने कहा कि चंद पूंजीपतियों के लाभ के लिये भाजपा देशवासियों को धोखा दे रही है. व्यापारियों की सुरक्षा और मान-सम्मान सपा सरकार में ही सुरक्षित है.

अखिलेश आगे कहते हैं कि सत्ता में आते ही बीजेपी ने अपना विकास किया है. 2014, 2017 और 2019 तीनों चुनावों में भाजपा ने जनता को धोखा दिया है. भाजपा सरकार ने देश को खोखला कर दिया है.

भाजपा की अर्थनीति के कारण ही पूरी अर्थव्यवस्था ही रसातल में चली गयी है. उन्होंने कहा कि सपा ही विकास के रास्ते पर चलती है. 2022 में समाजवादी सरकार बनने पर व्यापारियों की समस्याओं का अविलंब समाधान होगा.

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि भाजपा के कारण विकास थम गया है. अयोध्या के किसानों के साथ भाजपा ने अन्याय किया है. समाजवादी सरकार में ही किसानों की पूरी सुरक्षा होगी.

किसान और व्यापारी एक दूसरे के पूरक हैं. भाजपा ने दोनों को दुःख दिया है. बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अयोध्या के व्यापारियों को उजाड़ दिया. उनकी पीड़ा को अनसुना किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि देश की एकता सर्वोपरि है. जो संविधान के साथ नहीं है, उसके विरोध में रहना चाहिए. यही देशभक्ति है. देश के साथ छल किया है. क्योंकि भाजपा की नीतियां राष्ट्र विरोधी है.

भाजपा चौतरफा जनता को लूटने में लगी है. वहीं खुदरा एवं छोटे व्यापारियों का जीवन भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है. मंहगाई और भ्रष्टाचार से जनता बेहाल है.

Related Articles

Back to top button