LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद ने पहनी खुद से डिज़ाइन की हुई ड्रेस

टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे और ज्यादा इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. शो में अबतक कई कनेक्शन बन चुके हैं. हालांकि, कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं

जिनका कनेक्शन टूट चुका है. उन्हीं में से एक कंटेस्टेंट हैं- उर्फी जावेद. हाल ही में उनका कनेक्शन जीशान खान से टूटा है और अब वह अकेले ही शो में आगे बढ़ रही हैं. लेकिन उर्फी ने फिर एक बार दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

https://www.instagram.com/bollywoodspy/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d71a7298-2940-4969-a8f8-fea75e89db7d

दरअसल, उर्फी एक मॉडल होने के साथ साथ फैशन डिज़ाइनर भी हैं. वह कपड़ों को अलग अलग तरीके से डिज़ाइन करने का तरीका बखूबी जानती हैं. इसबार उन्होंने गार्बेज बैग से ड्रेस तैयार की है. शो में जब वह यह ड्रेस पहनकर आईं तो सब लोग देखते देखते रह गए.

उर्फी ने इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत तरीके डिज़ाइन किया है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कोट और ज्वेलरी भी पहनी थी, जिससे उनका लुक और ज्यादा निखर रहा था. बता दें कि उर्फी की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है.

https://www.instagram.com/bigg.boss15.updates/?utm_source=ig_embed&ig_rid=56d05d36-e332-43ea-97e5-cd367120a717

बता दें कि छोटे पर्दे के कई बड़े सीरियल्स में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं और केवल 25 साल की हैं. लेकिन इतनी कम उम्र में ही कई बड़े सीरियल्स में दिखने के बाद वो अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी हैं.

उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी और उनका पहला सीरियल था ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, जिसमें उन्होंने अवनी का किरदार प्ले किया था. इसके बाद वो चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेराफेरी, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे सीरियल में भी नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button