LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदिल्ली एनसीआरदेश

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सड़क मार्ग से आज पहुंचेंगे देहरादून

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज देहरादून पहुंच रहे हैं. ये जानकारी सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है. ट्वीट कर सीएम केजरीवाल ने कहा कि देहरादून दौरे पर वो कुछ महत्वपूर्ण घोषणा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल जब देहरादून आए थे तो उन्होंने उत्तराखंड वासियों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था, इस बार भी इसी तरह की उम्मीद जताई जा रही है कि अरविंद केजरीवाल चुनावी घोषणा कर सकते हैं.

केजरीवाल कल सुबह 10:30 बजे के करीब जौली ग्रांट एयरपोर्ट आएंगे उसके बाद सड़क मार्ग से देहरादून पहुंचेंगे. यहां वो पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे, इसके साथ ही घंटाघर से लेकर दिलाराम चौक तक रोड शो भी करेंगे.

अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी कर चुकी है. प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि केजरीवाल कल देहरादून आएंगे इस दौरान वो बड़ा एलान करेंगे, उसके बाद केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और देहरादून में एक रोड को भी रखा गया है.

दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर बीजेपी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में जो राजनीतिक जमीन तलाशने चाह रही है

वो उन्हें कभी नहीं मिलने वाली क्योंकि जिस दिल्ली मॉडल को आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में लाने की बात कर रही है पहले वो उस मॉडल को खुद दिल्ली में देख लें.

दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं की हालात खराब है, बरसात के सीजन में दिल्ली का हाल बेहाल हुआ है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में कितनी भी घोषणाएं कर दें जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली.

Related Articles

Back to top button