LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के छपरा में महिला का नग्न शव मिलने से चारो ओर फैली सनसनी जाने मामला ?

बिहार के छपरा में एक महिला का शव नग्न अवस्था में मिला. घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबी टोला का है जहां महिला का शव खेत से मिला. जिस समय लोगों ने महिला का शव देखा तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था,

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने काफी हंगामा किया जिसके बाद एसपी स्वयं गांव पहुंचे और श्वान दस्ते की मदद से मामले की तफ्तीश की गई.

मामले की जांच में लगी पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.

इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मृतक गांव के ही तहीद हुसैन की पत्नी तैमूल निशा बताई जाती है. बताया जाता है कि दिन में महिला बकरी के लिए चारा लेने पास के ही एक बगीचे में गई थी.

शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान जब कुछ लोग बगीचे की ओर गए तो बगीचे में खून से लथपथ महिला की लाश पड़ी हुई थी.

मृतका के चेहरे और सीने में गंभीर जख्म के निशान थे और वह निर्वस्त्र औंधे मुंह पड़ी हुई थी. पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद चाकू गोद हत्या को अंजाम देने की बात कही है.

घटनास्थल पर एक सुनसान बगीचा है, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बगीचा दूर होने के कारण महिला की चीखने की आवाज भी किसी ने नहीं सुनी. पुलिस का भी मानना है

कि पोस्टमार्टम के बाद ही घटना की सही कारणों का पता चल पाएगा. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है. स्थानीय लोगों ने शव को कब्जे में लेने से पुलिस को रोक दिया.

परिजन खोजी कुत्ते को बुलाकर घटना की जांच कराने पर अड़े हुए थे. देर रात घटनास्थल पर एसपी सन्तोष कुमार स्वयं पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

छपरा के एसपी संतोष कुमार ने कहा कि हत्या की नियत से महिला के ऊपर कई बार चाकू से वार किया गया है, हालांकि दुष्कर्म की घटना की पुष्टि नहीं हो सकी है और इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा.

Related Articles

Back to top button