LIVE TVMain Slideदेशबिहार

तेजप्रताप की नाराजगी को लेकर छोटे भाई तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटाए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नाराज चल रहे हैं. नाराजगी को लेकर उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है. पार्टी में जब हम हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो सब कुछ ठीक है. तेजप्रताप यादव की ओर से ट्वीट पर तेजस्वी जवाब दे रहे थे.

गौरतलब हो कि आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बुधवार को कई दिनों के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे. कार्यालय पहुंचते ही उन्होंने पार्टी के संबंध में बड़ा फैसला किया.

उन्होंने पार्टी के युवा विंग की जिम्मेदारी गगन कुमार को सौंप दी. इससे पहले युवा विंग के अध्यक्ष आकाश यादव थे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उनके साथ थे.

आकाश यादव को हटाए जाने के बाद तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा, “प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलती है और आरजेडी का संविधान कहता है कि बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते. आज जो हुआ वो आरजेडी के संविधान के खिलाफ हुआ.”

तेजप्रताप के इस ट्वीट पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने चुटकी भी ली. कहा, “हम प्रवासी कहते थे, तो मिर्ची लगती थी. अब तो प्रवासी सलाहकार कहा गया. पार्टी को पारिवारिक संपत्ति समझने वालों का आंतरिक कलह सबके सामने आ गया. जगदानंद सिंह को पार्टी संविधान का आईना दिखाया गया.”

Related Articles

Back to top button