LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस ने किया जोरदार हमला

केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की ‘जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है. कांग्रेस ने इसे ‘धोखा यात्रा’ करार दिया है. बीजेपी की इस जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर अशोक गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेसवार्ता कर कहा कि केंद्र सरकार का ग्राफ इतना गिर गया है कि झूठ के इन जनरेटरों को चुनाव के 3 साल पहले ही जनता के बीच जाकर आशीर्वाद मांगने की जरूरत पड़ गई है.

उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि कोरोना काल में जब लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे थे तब बीजेपी के लोग घरों में कैद थे. आज पूरा देश महंगाई, बेरोजगारी और भुखमरी से त्रस्त है.

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी जनता का आशीर्वाद चाहती है तो मनरेगा की तर्ज पर शहरों में रोजगार योजना लागू करे. खाचरियावास ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग झूठ के जनरेटर हैं. झूठे वादों और भाषणों से देश परेशान हो गया है. यह बात केन्द्र सरकार को पता लग गई है. इसलिए आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है.

उन्होंने कहा कि इन लोगों को यात्रा करने का कोई हक नहीं है और ना ही इन्हें जनता का साथ मिल रहा है. वहीं राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी और दूसरे कांग्रेस नेताओं ने भी बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलनरत हैं, कोई उनकी सुनने वाला नहीं है.. जनता महंगाई से त्रस्त है. ऐसे में बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा औचित्यहीन है.

उल्लेखनीय है मोदी कैबिनेट में हाल ही में शामिल किये गये सभी केन्द्रीय मंत्री देश के अलग-अलग राज्यों में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकाल रहे हैं. इसी कड़ी केन्द्रीय श्रम मंत्री भूपेन्द्र यादव ने गुरुवार से राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की है.

यात्रा का आगाज अलवर जिले के भिवाड़ी से हुआ था. यात्रा गुरुवार शाम को जयपुर पहुंची है. उसके बाद यह आज अजमेर जिले में जायेगी. इस यात्रा के दौरान केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की यह यात्रा राजस्थान तीन दिन तक चलेगी.

Related Articles

Back to top button