LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रक्षाबंधन के मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया याद की खास तस्वीर शेयर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन आज भी उनके फैन उन्हें हर पल याद करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सुशांत का नाम ट्रेंड होते दिखाई दे जाता है.

एक्टर के फैन अक्सर उनके नाम के हैशटैग के जरिए एक्टर की नई-पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अपने भाई से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं

और वह अपने दिवंगत भाई को कितना याद करती हैं, यह बताना कभी नहीं भूलतीं. श्वेता कई बार सुशांत से जुड़ी ऐसी यादें भी शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी भावुक हो जाते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

दरअसल, आज पूरे देश में भाई-बहन का त्योहार यानी रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया जाना है. ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद किया है. सुशांत की बहनों का यह दूसरा रक्षाबंधन होगा, जो उन्हें अपने भाई के बिना मनाना है

और इसी बात से श्वेता काफी निराश हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने रक्षाबंधन के मौके पर भाई से जुड़ी एक याद साझा की है, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन काफी इमोशनल हो गए हैं. यह श्वेता और सुशांत के बचपन की तस्वीर है. जिसमें दोनों भाई-बहन के बीच का प्यार हर किसी को इमोशनल कर देगा.

श्वेता ने अपनी और सुशांत की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘लव यू भाई. हम हमेशा साथ रहेंगे. #गुड़ियागुलशन.’ इस फोटो में श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत साथ में नजर आ रहे हैं.

श्वेता जहां हंसती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं सुशांत कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं. भाई-बहन की यह फोटो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. यूजर केंट करते हुए उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं.

हालांकि, अक्सर ही श्वेता अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत और उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. श्वेता ही नहीं, सुशांत की दूसरी बहनें भी अक्सर उनसे जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्टर ने बीते साल ही अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनके निधन के मामले की सीबीआई जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button