LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के साथ एक तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. जहांगीर अली को प्यार से लोग जेह बुलाते हैं. आज जहे छह महीने का हो गया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना जहांगीर को गोद में पकड़े हुए हैं और उनके सिर पर एक किस कर रही हैं.

करीना कपूर खान ने ब्लैक कलर का ब्रालेट पहना हुआ है जिसे उन्होंने पिंक बॉटम के साथ पेयर किया गया है. वहीं जहांगीर ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके बैकग्राउंड में नीला समुंदर और बीच दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस मिले… मेरी जिंदगी को 6 महीने होने की शुभकामनाएं.” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में कई सारे दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं.

करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं. वह परिवार के साथ वहां क्वैलिटी टाइम बिता रही हैं. वह मालदीव वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती रहती हैं.

एक दिन पहले भी उन्होंने बेटे जेह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में करीना कपूर खान को बीच लाउंजर पर चिल करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वह बेबी जेह को अपनी गोद में लेकर कंधे का सहारा दिया हुआ है.

जेह अपनी मां की गोद में सोते हुए देखा जा सकता है. करीना कपूर ने इस खूबसूरत को पल को कैमरे में कैद किया है. वह धूप से बचने के लिए बीच लाउंजर पर एक हट के नीचे आराम कर रही हैं.

करीना कपूर ने गहरे काले रंग की ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें उनकी सुंदरता निखर आ रही हैं.उन्होंने काले रंग का सनग्लास भी पहना हुआ है, जिस पर हरियाली और साफ समुद्रा का नीला पानी दिखा दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने “लाइट्स, कैमरा, नैप्टाइम” लिखा है.

Related Articles

Back to top button