LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्री नीना गुप्ता का ये डांस खूब हो रहा वायरल देखे

नीना गुप्ता की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के रोल किए और खूब वाहवाही भी बटोरी. अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी नीना गुप्ता खूब चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर भी वह कम एक्टिव नहीं हैं. आए दिन नीना नए-नए पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब तक अपने बोल्ड और फैशनेबल अंदाज से चर्चा में छाई रहने वाली नीना गुप्ता अब अपने डांसिंग अवतार के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें डांस करते देखा जा सकता है.

वीडियो में नीना गुप्ता व्हाइट वन शोल्डर ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और बेली डांसर के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो में नीना प्रोफेशनल बेली डांसर को भरपूर टक्कर देने की कोशिश कर रही हैं.

जिस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है. वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है- ‘और अब रूप परिवर्तन.’ नीना का यह अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

https://www.instagram.com/neena_gupta/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9b712eb5-3bfb-44df-b719-a243d1186db3

नीना गुप्ता के डांसिंग वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘आप एक प्रेरणा हो. मैं बस आपके जैसा बनना चाहती हूं. बेबाक, बिंदास और एकदम झक्कास.’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपके अस्तित्व में एक प्रवाह है. ऐसा लगता है कि आपने जिंदगी को इतने अच्छे से अनुभव किया है कि जिंदगी अब आपके सामने झुकती है. जो कुछ भी है – यह बहुत ही सुंदर है और पूरी तरह से योग्य है. हमेशा सबको प्रेरित करते रहें.’

बता दें, पिछले दिनों नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी बुक में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. विवियन रिचर्ड्स से अलग होने से लेकर प्रेग्नेंसी, शादी के प्रपोजल और फिर उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी के बारे नीना ने कई नई बातें बताईं हैं.

Related Articles

Back to top button