LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर साधा निशाना

देश के दिग्गज नेताओं में से एक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद अब बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव के कल्याण सिंह के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर नहीं पहुंचने को लेकर स्वतंत्र देव सिंह ने उनको घेरा है. सिंह ने एक ट्वीट कर पूछा है कि ऐसा क्या था

जो अखिलेश ऐसे समय में भी कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके. स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया कि अखिलेश जी अपने आवास से मात्र 1 किमी. दूर माल एवेन्यू में स्व. कल्याण‌ सिंह जी ‘बाबूजी’ को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके.

स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को कहीं मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने तो पिछड़ाें के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से नहीं रोक लिया? हालांकि कल्याण सिंह के निधन के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी थी और निधन पर दुख जताया था.

वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश के कल्याण‌ सिंह को श्रद्धांजलि नहीं देने पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह बाबू जी को अंतिम विदा देने के लिए नहीं आ सके.

ऐसे में उन्होंने पिछड़े वर्ग की बात करने का नैतिक अधिकार खो दिया. उन्होंने आगे लिखा कि आपके द्वारा पिछड़ा वर्ग की बात करना केवल ढोंग है.उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने भी कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन पर नहीं पहुंचने वाले नेताओं पर तंज कसा था.

उन्होंने अखिलेश यादव, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के श्रद्धांज‌लि देने नहीं पहुंचने को लेकर कहा था कि ये दर्शाता है कि इनको रामभक्तों के वोट नहीं चाहिए.

उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह पर सिर्फ एक ही तो आरोप था कि उनके रहते बाबरी मस्जिद को गिराया गया था और इसीलिए अखिलेश उन्हें श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे. क्योंकि उन्हें मुस्लिम वोटों की चिंता है.

Related Articles

Back to top button