LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर भाई कर्णेश शर्मा के लिए बर्थडे पोस्ट किया शेयर

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने भाई कर्णेश शर्मा के लिए एक प्यारी सी बर्थडे पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में अनुष्का ने ना सिर्फ कर्णेश से स्पॉटलाइट चुरा ली, बल्कि एक फनी कैप्शन भी लिखा, जिसे पढ़कर उनके फैन्स भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. पोस्ट में शेयर की गई फोटो में भाई-बहन के बीच कमाल की बॉन्डिंग नजर आ रही हैं.

अनुष्का ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में अनुष्का सामने नजर आ रहा हैं तो वहीं उनके भाई कर्णेश बैकग्राउंड में धुंधले बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में अनुष्का पूरे डेनिम में दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने टाइट बन और हूप ईयररिंग्स के साथ अपने गॉर्जियस लुक को पूरा किया है.

फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, ये मेरे लिए एक बच्चे के रूप में उसके जन्मदिन का केक काटने का नया एडिशन है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक फनी इमोजी भी बनाई है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड में बैठे अपने भाई की तस्वीर की ओर इशारा करते हुए इमोटिकॉन के साथ ‘हैप्पी बर्थडे टू हिम भी लिखा.

https://www.instagram.com/anushkasharma/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2cb46296-7310-4241-af21-09d5810090c3

बता दें कि इन दिनों अनुष्का अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं. इस वैकेशन की कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. जोकि कुछ दिनों से काफी वायरल भी हो रही हैं. फैन्स को अनुष्का और विराट की जोड़ी बहुत पसंद है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में देखा गया था. जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थे. बता दें कि इसी साल अनुष्का ने वामिका को जन्म दिया था.

Related Articles

Back to top button