LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर साड़ी लुक में ग्लैमरस तस्वीरें की शेयर

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. यहां हम आपको उनके साड़ी लुक वाली तस्वीरें दिखा रहे हैं.

प्रियंका पंडित ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है. वह काफी ग्लैमरस अंदाज में साड़ी पहनती हैं.प्रियंका पंडित वैसे तो हर तरह के आउटफिट पहनती हैं. लेकिन साड़ी में वह करोड़ों फैंस के दिल में समा जाती हैं.

प्रियंका पंडित भोजपुरी की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश एक्ट्रेस में एक में एक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी हर अंदाज वाली तस्वीरें दिख जाएंगी.प्रियंका पंडित ने पवन सिंह समेत भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है.

प्रियंका ने ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘अवारा बालम’, ‘करम युग’, ‘तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली’ में काम किया है.प्रियंका पंडित इन दिनों में चर्चा में हैं. उनका कथित तौर पर न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रियंका पंडित का ये वीडियो, त्रिशाकर मधु के एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद वायरल हुआ है.हालांकि प्रियंका पंडित का कहना है कि वीडियो में मौजूद महिला वह नहीं हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि कोई उन्हें बदनाम कर रहा है.प्रियंका पंडित ने इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

Related Articles

Back to top button