LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा की चोटी और चश्मा पहने समंदर किनारे की फोटो हुई वायरल

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास बीते दिनों रक्षा बंधन के मौके पर पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं. वहां से अब वो लौट चुकी हैं.

लेकिन, वो अभी वहां पर बिताए हुए दिनों को भुला नहीं पा रही हैं और फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी खूब सारी फोटोज शेयर कर रही हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो चिल करते हुए समंदर किनारे बैठे बोल्ड लुक में पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट स्काई ब्लू ड्रेस में कई सारी तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.इसके साथ ही फैंस को मोनालिसा का बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहे है. उनकी इन तस्वीरों पर उनकी ननद रिया सिंह से लेकर दोस्त और टीवी की पार्वती पूजा बनर्जी तक ने कमेंट किया है.

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल प्ले करने वाली पूजा बनर्जी को मोनालिसा की हॉट फोटोज देख जलन होने लगी हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा भी है, ‘मुझे जलाना बंद करो’. इस पर एक्ट्रेस ने हार्ट और स्माइली भेजकर जवाब दिया है.

समंदर किनारे बैठी मोनालिसा का लुक अलग ही दिख रहा है. इसमें वो दो चोटी और चश्मा पहने बेहद प्यारी लग रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस की फोटोज को शेयर किए जाने से खबर बनाए जाने तक महज दो घंटे में 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां पर उनके चार मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button