LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पुलिस बदमाश की हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ घायल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार रात पुलिस की पच्चीस हजार के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये मामला राठ कोतवाली के पड़रा गांव का है, जहां लूट की घटना सहित तीन मुकदमों में वांछित चल रहा 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश रामबरन की थाना राठ पुलिस टीम द्वारा तलाश की जा रही थी.

इसी के चलते पुलिस को सूचना मिली कि इनामी बदमाश अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा है, जिसको थाना राठ पुलिस टीम द्वारा रोका गया तो उसने तमंचे से पुलिस टीम पर फायर कर दी.

पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की, जिसमें बदमाश रामबरन पैर में गोली लगने से घायल हो गया. साथ ही घटना में पुलिस टीम से एक आरक्षी भी घायल हुआ है.

दोनों को ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंचे एसपी कमलेश दीक्षित ने मामले को संज्ञान में लेते हुए वैधानिक कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

एक दिन पहले हमीरपुर जिले के कुरारा थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान रिहुटा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला पंचायत सदस्य को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया था.

फॉर्च्यूनर कार की तलाशी में एक अवैध पिस्तौल और एक लाइसेंसी रायफल व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए गए. कार में समाजवादी पार्टी (सपा) से रिहुटा क्षेत्र से निर्वाचित जिला पंचायत (डीडीसी) सदस्य रामसजीवन यादव अपने एक सहयोगी के साथ सवार थे.

Related Articles

Back to top button