LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने की जमकर मस्ती

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर जब से शिल्पा शेट्टी लौटी हैं तो शो की रौनक भी लौट आई है. शनिवार का एपिसोड धमाकेदार रहा तो अब रविवार को भी शो में होने वाली है जमकर मस्ती और धमाल. सुपर डांसर चैप्टर 4 की एक वीडियो सामने आई है जिसमें शिल्पा शेट्टी,गीता कपूर और फराह खान डांस करती नजर आ रही हैं.

रविवार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर के साथ साथ फराह खान भी नजर आने वाली हैं. जो शो में बतौर गेस्ट जज नजर आएंगीं. फराह खान के बारे में तो आप जानते ही हैं वो जिस भी रियलिटी शो में जाती हैं तो वहां खूब मस्ती होती ही है.

https://www.instagram.com/farahkhankunder/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8be14af0-d43d-424b-9524-bcc5cfe6ae7f

लिहाजा सुपर डांसर चैप्टर 4 में भी वही हुआ. फराह शो में पहुंचीं और बाकी जजों के साथ मजेदार डांस भी किया. लेकिन डांस के बीच में ही स्टेज पर आ गए शो के होस्ट जिन्हें सब प्यार से मामा जी कहते हैं. और हो गई गड़बड़.

3 हफ्ते पहले ही शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी की है. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने मीडिया से ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ से भी दूरी बना ली थी. लेकिन अब उन्होंने काम पर लौटने का फैसला किया और अब वो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं. वो सोशल मीडिया पर भी फिर से एक्टिव हो गई हैं.

https://www.instagram.com/theshilpashetty/?utm_source=ig_embed&ig_rid=81fabadd-c677-4cc7-97d7-a18aec5ca9b6

एक दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी यूनिक आउटफिट में दिख रही हैं. ये कलर की ये ड्रेस काफी अलग दिख रही है. वहीं इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा – Glowolden Hour. शिल्पा का ये अंदाज और ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button