LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा करंट लगने से कई लोगों की मौत

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट आने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. टीन शेड में भारी बारिश की वजह से करंट उतर आया था जिससे यह बड़ा हादसा हुआ.

इस घटना से राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास हाहाकार मच गया. आपको बता दें कि पिछले 2 दिनों से गाजियाबाद में झमाझम बारिश हो रही है. जिसकी वजह से जलभराव की समस्या भी उत्पन्न हो गई है.

इसी कड़ी में भारी बारिश की वजह से आज सुबह तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट उतर आया. जिससे वहां आसपास खेल रहे बच्चे व महिला पुरुष उसकी चपेट में आ गए.

कुल 5 लोगों को करंट लगने की सूचना है. जिनमें तीन लोगों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन अस्पताल पर भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

दो लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया. करंट लगने से मरने वालों में सुरभि (3) पुत्री राजकुमार, जानकी ( 35) पत्नी राजकुमार, सिमरन (11) पुत्री विनोद, लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ, खुशी (10) शामिल है.

करंट लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली विभाग से संपर्क कर बिजली काटी गई. फिलहाल इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में बेहद रोष व्याप्त है और स्थानीय लोग दुकानदार की लापरवाही पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि दुकान वाले को पता था कि इस खंभे में करंट आ रहा है लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया. जिससे आज 5 लोग इस करंट की चपेट में आ गए. लोगों की मांग है कि यह बहुत बड़ा हादसा है और यह लापरवाही से हुआ है इस पर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button