LIVE TVMain Slideदेशबिहार

फिलाटली प्रदर्शनी के द्वारा दरभंगा जिले के छात्रों के लिए किया गया आयोजन

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कुलपति ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय डॉ एसपी सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया. इसके बाद दरभंगा हवाई अड्डा पर विशेष आवरण का विमोचन किया गया.

दरभंगा हवाई अड्डा निर्देशक मनीष कुमार ने इस कार्यक्रम पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि दरभंगा हवाई अड्डा का नाम इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के कोने-कोने तक पंहुंचाया गया है.

मनीष कुमार ने इसके लिया डाक विभाग का आभार व्यक्त किया और साथ ही एयरपोर्ट से चार लाख यात्रियों की आवाजाही को लेकर खुशी जताते हुए कहा कि अब जल्द अंतर्राष्टीय उड़ान हो, इसके लिए सरकार के सहयोग से प्रयास किया जा रहा है.

LNMU के कुलपति एस पी सिंह ने कहा कि दरभंगा डाक विभाग का अद्भुत कार्यक्रम है क्योंकि सामाजिक जो ताना-बाना है उसको बनाने का काम किया गया है.उन्होंने कहा कि डाक टिकट एक सामान्य टिकट नहीं होते हैं, वह एक सांस्कृतिक विरासत होते हैं.

वह ऐतिहासिक होते हैं, धरोहर होते हैं. इससे लोगों को ज्ञान मिल सकता है.LNMU के कुलपति एस पी सिंह ने कहा कि यह दरभंगा का एयरपोर्ट उसके ऊपर जो कबड़ जारी किया गया वह डिस्टर्ब फॉर्म जारी किया गया.

वह इसलिए वह थोड़े ही समय में जो मुकाम दरभंगा के एयरपोर्ट ने जो ऊंचाई हासिल की है. दरभंगा के लोगों के जो सेवाएं दी हैं, वह अद्भुत है. इसलिए उसके प्रशंसा में डाक टिकट जारी की गई.

Related Articles

Back to top button