LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड कांग्रेस की परिवर्तन रैली की हुई शुरुआत

उत्तराखंड कांग्रेस की परिवर्तन रैली की शुरुआत शुक्रवार को खटीमा से हुई. खटीमा में कांग्रेस के सभी बड़े नेता एक साथ दिखे. इनमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता विपक्ष प्रीतम सिंह, इलेक्शन कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हरीश रावत

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, सह प्रभारी दीपिका पांडे और दूसरे सह प्रभारी राजेश धर्मानी शामिल थे. इसके अलावा चार कार्यकारी अध्यक्ष भी परिवर्तन यात्रा में नजर आए. कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा खटीमा से शुरू होकर 6 सितंबर को रुद्रपुर में समाप्त होगी. इसके बाद परिवर्तन यात्रा के तीन और चरण होंगे.

परिवर्तन यात्रा के अगले चरणों में गढ़वाल के पहाड़ी विधानसभा क्षेत्र कुमाऊं के पहाड़ी विधानसभा क्षेत्र और गढ़वाल के मैदानी विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं. लेकिन इस सब के बीच शुक्रवार को परिवर्तन यात्रा की शुरुआत में एक सकारात्मक तस्वीर नज़र आई.

इस तस्वीर में कांग्रेस के बड़े नेता एक ट्रैक्टर पर सवार दिखे. इस ट्रैक्टर को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ड्राइव कर रहे थे, जिन पर 2022 के चुनाव को ड्राइव करने की ज़िम्मेदारी है कि कैसे उत्तराखंड में कांग्रेस अच्छा रिजल्ट दे पाए.

वहीं, ट्रैक्टर के दोनों साइड में कांग्रेस के 2 बड़े नेता हरीश रावत और प्रीतम सिंह बैठे थे और इन्हीं दो नेताओं पर उत्तराखंड कांग्रेस का दारोमदार टिका है और माना जाता है कि दोनों नेता इस वक्त कांग्रेस के बड़े ध्रुव हैं.

इनको साथ लेकर चलने की एक बड़ी ज़िम्मेदारी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पर है. दूसरी तरफ, नये नवेले प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ट्रैक्टर में प्रीतम सिंह के पीछे बैठे नज़र आए, जो पॉलीटिकल मैसेज भी रहा. गोदियाल ने खुद को हरीश रावत और प्रीतम सिंह जैसे सीनियर लीडरों के मार्गदर्शन में बढ़ने की तस्वीर दिखाने की कोशिश की

Related Articles

Back to top button