LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्‍ली में अगले पांच दिन तक 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से हवा के साथ झमाझम बारिश की सम्भावना

राजधानी दिल्ली में सोमवार को करीब 11 बजे हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. इस समय दिल्‍ली के राजाजी मार्ग समेत कई जगह बारिश हो रही है. यही नहीं, आज सुबह मौसम विभाग ने दिल्‍ली

और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई थी. इसके अलावा मौसम विभाग ने सोमवार और बुधवार के लिए ग्रीन, तो अन्य दिनों के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है.

बता दें कि रविवार को लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ा था. हालांकि इस दौरान दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में कुछ जगह बूंदाबांदी और हल्‍की बारिश हुई थी.

वहीं, आज की सुबह की शुरुआत सूरज निकलने के साथ हुई है. इसके अलावा मौसम विभाग ने दिल्‍ली समेत नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद में 10 सितंबर तक हल्‍की बारिश जारी रहने की संभावना जताई है.

यही नहीं, दिल्ली का रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य स्तर पर 33.9 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. जबकि हवा में नमी का स्तर 66 से 92 रहा.

हालांकि रविवार को सुबह साढ़े आठ से शाम साढ़े पांच बजे तक पालम में 3.1, रिज 0.4, नजफगढ़ में 0.5 और पीतमपुरा में 24.0 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई थी.

मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी सोमवार से अगले पांच दिन तक दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. जबकि इस दौरान कहीं-कहीं मध्यम बारिश भी हो सकती है. वहीं, हवा की रफ्तार 15 किलोमीटर प्रति घंटे तक रह सकती है.

Related Articles

Back to top button