LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सोमवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सुबह 11 बजे से आयोजित की गयी है. जिसमें सुबह 9 बजे से प्रदेश भर से आने वाली महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के रजिस्ट्रेशन का काम शुरू होगा.

जिसके बाद 11 बजे से कार्यसमिती की बैठक शुरू होगी. प्रदेश कार्यसमिती चार सत्रों में संपन्न होगी और अलग-अलग सत्रों में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी दिग्गज नेताओं और महिला मोर्चा की पदाधिकारियों का संबोधन होगा.

कार्यसमिति के पहले सत्र में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मोर्चा अध्यक्ष/सांसद गीता शाक्य की अध्यक्षता में बैठक होगी. कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन करेंगी.

बैठक के पहले सत्र में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के दूसरे सत्र में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, महिला मंत्री स्वाति सिंह और गुलाबों देवी भी मौजूद रहेंगी. इस दौरान महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जायेगा.

इसके अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और महिला मंत्री नीलिमा कटियार भी मौजूद रहेंगी. हांलाकि इस बीच कार्यक्रम के समापन सत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे.

सीएम होगी आदित्यनाथ क़रीब 4 बजे कार्यसमिति के समापन में पहुँचकर प्रदेश भर से आयी महिला मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित. इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा। जिसमें महिला सुरक्षा समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपना एजेंडा रखेंगी.

साथ ही लगातार विपक्ष की तरफ से कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर उठाये जा रहे सवालों के बीच महिला मोर्चा को जनता के बीच जाकर प्रदेश सरकार की तरफ से महिलाओं के लिए किए जा रहे काम काज को लेकर जाने की जिम्मेदारी भी दी जायेगी.

Related Articles

Back to top button