LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने बैकलेस ड्रेस पहन एक वीडियो किया शेयर

हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया. फिल्म ‘मर्डर’ में बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में हंगामा मचाने वालीं

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज भी अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मल्लिका सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं.

मल्लिका आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, चूंकि मल्लिका को इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, तो उनके शेयर करते ही उनकी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाती है.

इसी क्रम में मल्लिका का एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस पोस्ट में मल्लिका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी अवॉर्ड फंक्शन का नजर आता है. यह वीडियो मल्लिका के ड्रेस की वजह से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहना हुआ है.

https://www.instagram.com/mallikasherawat/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f31178f3-a97c-4bc3-b0c4-72e00ed63d1a

वीडियो में मल्लिका अपने ड्रेस को संभालती हुईं नजर आ रही हैं. वह इस ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. भले ही यह वीडियो पुराना हो, लेकिन उनकी ड्रेस की वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को उनका ड्रसिंग सेंस बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. वहीं, कुछ लोग मल्लिका की खूबसूरती की तारीफ में भी कमेंट्स करते नजर आए.

बता दें, मल्लिका जल्द ही सलमान खान के भाई अरबाज की अपकमिंग फिल्म ‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की एक खास बात ये भी है कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button