LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फ्लोरल ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में किया फोटो शेयर

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वह मुंबई के बांद्रा इलाके में दिखाई दीं जहां उनका एक बार फिर सिंपल लेकिन फैशनेबल लुक देखने को मिला.

आलिया फिल्म ब्रहमास्त्र के डायरेक्टर और दोस्त अयान मुखर्जी के साथ लंच करने पहुंची थीं. उन्हें रेस्त्रां के बाहर फ्लोरल लाइट यलो और रेड ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस कम्फर्टेबल ड्रेस में आलिया काफी खूबसूरत नजर आईं.

फ्लोरल ड्रेस की बलून स्लीव्स इसे और स्टाइलिश बना रही थीं. आलिया ने अपने लुक को हूप ईयर रिंग्स और ब्लू स्लिंग बैग के साथ पेयर अप किया. साथ ही उन्होंने पैरों में न्यूड हील्स पहने जो कि ड्रेस के साथ काफी जंच रहे थे.

आलिया ने अपने बाल खुले रखे थे. कोरोना से बचने के लिए उन्होंने चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था. बता दें कि आलिया वर्कफ्रंट पर काफी बिज़ी चल रही हैं. उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

आलिया इन दिनों तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भी शूटिंग कर रही हैं. उनकी अन्य फिल्मों जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी, डार्लिंग और ब्रहमास्त्र की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button