LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

असदुद्दीन ओवैसी के यूपी दौरे का आज आखिरी दिन बाराबंकी में नहीं मिली सभा की इजाजत

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के यूपी दौरे का आज तीसरा और आखिरी दिन है. ओवैसी आज बाराबंकी में एक जनसभा करने वाले थे, लेकिन जिला प्रशासन से इसकी मंजूरी नहीं मिली.

ओवैसी अब केवल पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपने पदाधिकारी के घर पर मिल सकेंगे. उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि असुद्दीन ओवैसी की गुरुवार को सुबह 11 बजे बाराबंकी कटरा मोहल्ला इमामबाड़ा में जनसभा प्रस्तावित थी, लेकिन जिला प्रशासन ने इस जनसभा की अनुमति नहीं दी है.

एआईएमआईएम के जिला प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि जिले के कटरा इमामबाड़ा में सभा की अनुमति मांगी गई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से उसको निरस्त कर दिया है.

उन्होंने कहा कि अब कार्यक्रम की अनुमति सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक जिलाध्यक्ष चौधरी फजरूर रहमान के आवास कटरा बारादरी बाराबंकी में होगी. इस दौरान ओवैसी केवल पार्टी के स्थानीय

नेताओं और कार्यकर्ताओं से ही मिल सकेंगे. हुसैन ने बताया कि इस कार्यक्रम में मात्र 50 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ओवैसी प्रदेश की तीन दिन की यात्रा पर मंगलवार को लखनऊ पहुंचे थे. मंगलवार को उन्होंने लखनऊ में पत्रकार वार्ता के बाद अयोध्या के रूदौली कस्बे में जनसभा आयोजित

कर अपने अभियान की शुरूआत की थी. वहीं, बुधवार को ओवैसी की सुल्तानपुर जिले में चुनावी सभा हुई. ओवैसी 2022 में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button