LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का आज जन्मदिन जाने उनसे जुडी कुछ बाते। ..

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जो साल में 4-5 फिल्में करते हैं. वो सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं जो एकसाथ कई प्रोजेक्ट पर काम करते हैं. यही वजह है कि उनके पास फिल्मों की भी कमी नहीं हैं.

उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती है. आने वाले समय में भी वो कई फिल्मों में काम कर रहे हैं उनकी लिस्ट काफी लंबी हैं. अक्षय के पास बडे़-बड़े से बैनर की फिल्में हैं जिनके जरिए वो आने वाले समय में धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं.

राहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी हैं. लॉकडाउन की वजह से ये अब तक रिलीज नहीं हो पाई हैं

लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसका इंतजार खत्म होगा.अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन दिखाई देंगी. इस फिल्म में अक्षय गैंगस्टर की भूमिका में हैं.अक्षय कुमार फिल्म ‘रामसेतु’ में भी दिखाई देंगे.

ये फिल्म भाईचारे और प्यार सद्भावना का संदेश देते दिखाई देगी.अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में एक नाम हैं ‘अतरंगी रे’ इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ के एक्टर धनुष दिखाई देंगे.

इस फिल्म में अक्षय ने एक जादूगर की भूमिका निभाई हैं.’रंक्षाबंधन’ जैसा कि इस फिल्म के नाम से ही साफ है कि ये फिल्म भाई-बहन की बॉन्डिग और प्यार भरे रिश्ते पर आधारित होगी.

इस फिल्म में सहेजमन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृथि श्रीकांत उनकी बहन के किरदार में दिखाई देंगी.अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रकात द्विवेदी कर रहे हैं.

ये फिल्म ऐतिहासिक महाकाव्य ‘पृथ्वीराज रासो’ पर आधारित है. इस फिल्म मेें उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दिखाई देंगी.अक्षय कुमार फिल्म ‘सिंड्रेला’ में भी अहम रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म एक साइको थ्रिलर मूवी हैं.

हालांकि इसकी कहानी को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है.अक्षय कुमार फिल्म ओह माय गॉड के सीक्वल में ओह माय गॉड 2 में भी काम कर रहे हैं. ये फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर आधारित हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button