LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

यूपी के गौतमबुद्ध नगर के ईकोटेक 3 थाना पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक, ये गैंग ओला और उबेर टैक्सी को बुक कराकर उनके ड्राइवर से लूटपाट की एक दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है.

दरअसल बीती रात ईकोटेक 3 थाना पुलिस ने खेड़ा चौगानपुर पर चेकिंग पॉइंट लगाया हुआ था. उसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां से निकले, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया गया.

वहीं, उन्होंने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में 4 बदमाशों के पैर में गोली लगी और सभी घायल होकर पुलिस के हाथ लग गए.

हालांकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से तीन अवैध तमंचे, छह जिंदा कारतूस, दो बाइक और 6 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

इस गैंग ने 28 अगस्त को उबेर कैब बुक करके उसके चालक को चाकू मारकर लूटपाट की थी. पुलिस के मुताबिक, यह सभी सवारी बनकर ओला उबर टैक्सियों को बुक करते थे और उसके बाद ड्राइवरों के साथ लूटपाट करते थे.

अब तक ये गैंग इस तरह की लूटपाट की एक दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है. इन बदमाशों के नाम रिंकू, अमित, सोनवीर और सचिन हैं. जबकि यह सभी यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button