LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

केकेआर प्लेऑफ की रेस में जीत से बेहद खुश है कप्तान मोर्गन

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेहद कड़े मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स तीन विकेट से जीत दर्ज करने में कामयाब रही. केकेआर इस जीत के सहारे प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है.

मोर्गन ने कहा कि उनके लिए फील्डिंग चुनने का फैसला आसान नहीं था. कप्तान ने कहा, ”तीन दिन में दो मैच खेलना मुश्किल होता है लेकिन दो अंक जुटाने की खुशी है. टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला आसान नहीं होता.”

मोर्गन ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि कड़े मुकाबले में उनकी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही. मोर्गन ने कहा, ”दोनों टीमों ने कड़ा क्रिकेट खेला. गर्मी के बीच चीजें आपके हाथ से निकल सकती हैं. शुक्र है कि ऐसा नहीं हुआ.”

मोर्गन ने जीत का श्रेय कोच ब्रैंडम मैकुलम को दिया है. मोर्गन ने कहा, ”हमने अपने खेलने के तरीके में बदलाव किया है. मैकुलम ने रणनीति पर काम किया है और उसी का नतीजा है कि हम जीत के रास्ते पर वापस लौट पाए हैं.”

आईपीएल बहाल होने के बाद चार में से तीन मैच जीतने वाले नाइट राइडर्स ने प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. 11 मैच में 10 प्वाइंट्स के साथ केकेआर चौथे स्थान पर है. केकेआर का नेट रन रेट भी काफी बेहतर है इसलिए अगर वह तीन में से दो मुकाबले जीतने में कामयाब रहती है तो उसके प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button