LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मल्लिका शेरावत ने दिखाया बरगंडी कलर के गाउन में बोल्ड अंदाज़

मल्लिका शेरावत का स्टाइल हमेशा अलग रहता है. वे कुछ भी पहने अटेंशन पा ही लेती हैं. उनके लुक की खास बात ये है कि वे अपनी ड्रेसेस के साथ स्पेशल एक्सेसरीज़ मैच करती हैं जो उनके ओवरऑल लुक को और बढ़ा देता है.

अब मल्लिका के नए लुक की ही बात की जाए तो उनका बरगंडी कलर का गाउन टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. मल्लिका ने इस गाउन के साथ जो एक्सेसरीज़ मैच की हैं, वे उनके लुक को और बढ़ा रही हैं.

मल्लिका के इस बरगंडी गाउन की नेक की डिजाइन बहुत ही स्पेशल है. मल्लिका ने प्लंगिग नेकलाइन का नॉटेड वेस्ट डिजाइन का गाउन पहना है. इसके साथ ही गाउन का फ्लो है जो उसे और स्पेशल बना रहा है. मल्लिका ने साथ में जो एक्सेसरीज़ कैरी की हैं उनका भी जवाब नहीं. उन्होंने मेटल बैंग्ल्स के साथ मैचिंग रिंग्स पहनी हैं.

https://www.instagram.com/mallikasherawat/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f12d4ee3-76d9-458e-9a50-a078c7d72ac3

मल्लिका के लुक में और बढ़ोत्तरी कर रही हैं उनकी स्लीक गोल्ड चेन. ये गोल्ड चेन और हूप्स मल्लिका की ड्रेस के साथ बहुत ही फब रहे हैं.मल्लिका ने इस बात का ध्यान रखा है

कि उनका मेकअप ऐसा न हो जो कहीं से भी ओवर ड्यू लगे. उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक लिया है डुई फिनिश के साथ चेहरे को सजाया है. लिप शेड्स की बात करें तो मल्लिका ने इसके लिए लाइट पिंक शेड चुना है.

एंड में मल्लिका ने अपने बालों को खुला छोड़ा है जो इस ड्रेस के लुक को कंप्लीट कर रह हैं. मल्लिका कभी भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं दिखती. चाहे वेस्टर्न पहने या एथनिक मल्लिका का हर लुक फैन्स को अट्रैक्ट करता है.

Related Articles

Back to top button