LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में होने जा रहा है बड़ा बदलाव

अगले महीने खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में बदलाव हो सकता है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज डेंगू की चपेट में आने की वजह से टी20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर हो सकते हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पीसीबी पहले से घोषित टीम में दो खिलाड़ियों को बदल सकती है.

मोहम्मद हफीज डेंगू की चपेट में आने के कारण राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप से बाहर हो गए हैं. इसी वजह से हफीज का टी20 विश्व कप में भी खेलना संदिग्ध है. अगले महीने 41 बरस के होने जा रहे हफीज लाहौर में अपने घर पर इलाज करा रहे हैं.

17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप तक हफीज के फिट होने की संभावना बेहद कम है. एक स्थानीय डॉक्टर ने कहा, ”हफीज का फिट होना इस पर निर्भर करता है कि उनका संक्रमण कितना गंभीर है. इस बीमारी से बहुत कमजोरी आ जाती है और प्लेटलेट सामान्य होने में एक महीना लग जाता है.”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड का मेडिकल पेनल हफीज के संपर्क में है और उनकी रिकवरी तथा उपचार पर नजर रखे हुए है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास टीम में बदलाव करने के लिए 10 अक्टूबर तक का वक्त है.

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने दावा किया है कि हफीज के रिप्लेसमेंट के तौर पर पीसीबी शोएब मलिक और सरफराज अहमद के नाम पर विचार कर रहा है. इसके अलावा पीसीबी नेशनल कप में भी कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नहीं है और टीम में दो या तीन बदलाव करने पर विचार कर रहा है.

Related Articles

Back to top button