LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

हरियाणा के करनाल जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे एकजुट होकर किसान

हरियाणा के करनाल जिले के इंद्री में आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से त्रिदेव सम्मेलन कार्यक्रम रखा गया है. कार्यक्रम में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को शामिल होना है, लेकिन जैसे ही किसानों को बीजेपी के सम्मेलन की सूचना मिली तो वह प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हो गए.

किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगाए गए थे, लेकिन किसान बैरिकेड्स तोड़कर आगे बढ़ गए. इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात है.

दरअसल तीन कृषि कानूनों को लेकर किसान भाजपा सरकार का लगातार विरोध कर रहे हैं. इसी के चलते आज करनाल में होने वाले भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन कार्यक्रम का विरोध करने सैंकड़ों किसान इंद्री में एकत्रित हुए.

बता दें कि पिछले कल भी जुंडला में किसानों के विरोध के चलते भाजपा ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था. हालांकि भाजपा नेताओं ने कहा था कि टेक्निकल कारणों की वजह से आज जुंडला में होने वाला कार्यक्रम स्थगित किया गया है. इसमें विरोध के कारणों के बारे में भाजपा नेताओं ने कोई चर्चा नहीं की है.

वहीं किसानों ने कहा था कि बीजेपी ने किसानों के डर की वजह से कार्यक्रम को रद्द किया है. किसान नेताओं के आह्वान पर आज बड़ी संख्या में किसानों ने एकजुट होकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही किसानों ने कहा कि करनाल के अंदर बीजेपी नेताओं का विरोध इसी तरह से जारी रहेगा.

Related Articles

Back to top button