LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति ने किया सोनम का वीडियो शेयर

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, उतनी ही फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं. सोनम कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

साथ ही उनके पति आनंद आहूजा भी सोनम से रिलेटेड पोस्ट अपडेट करते रहते हैं. हाल ही में आनंद ने सोनम का एक प्यारा सा वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है, जिस पर सोनम के फैंस धड़ाधड़ लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं.

वीडिया सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने तब बनाई, जब सोनम एक लांग कोट पहनने की कोशिश कर रही होती हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि कोट पहनने में सोनम को परेशानी हो रही है और वो अपने पति से मदद मांगने

लिए हेल्प…हेल्प…आय एम स्टक बोलती हैं. मगर आनंद मदद के लिए आगे नहीं आते, वो तो बस मजे से सोनम का वीडियो बनाने में जुटे रहते हैं. पति से हेल्प न मिलने पर सोनम बड़े ही प्यार से कहती है ‘रिडिक्यूलस फिर आनंद कहते हैं ‘व्हाट रिडिक्यूलस

https://www.instagram.com/anandahuja/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7e095cbb-8440-4c0d-b434-08618f70e2db

इस पर सोनम रिएक्ट करते हुए बोलती हैं, यू फिल्मिंग मी स्ट्रगलिंग विद माय कोर्ट एंड यू फिल्मिंग मी. इसके जवाब में आनंद आहूजा कहते हैं कि यहां ठंड नहीं है, तुम ड्रामा कर रही हो.

दोनों पति-पत्नी की इस प्यारी नोक-झोंक पर फैंस भी अपने लाइक्स और कमेंट्स से प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही आनंद आहूजा ने इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी में भी लगाया है.

स्टोरी में आनंद ने अपनी खूबसूरत बीवी के बालों की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने लिखा है इस फ्रेश हेयर कट से अच्छा और क्या हो सकता है. आपको बता दें कि हाल में सोनम कपूर ने अपना हेयर कट करवाया है, और सच में सोनम पर ये वेवी हेयर जंच रहा है.

गौरतलब है कि सोनम कपूर लंदन में अपने पति से साथ सेटल हो गई है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने वहां एक नया घर लिया है, जिसका इंटिरियर खुद सोनम ने डिजायन किया. हाल ही में सोनम की छोटी बहन रिया की शादी थी, जिसे अटेंड करने आनंद के साथ आई थी.

Related Articles

Back to top button