LIVE TVMain Slideखबर 50ट्रेंडिगदेश

शामली के कैराना में पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका आरोपियों गिरफ्तार 11 लाख रुपये नगद किये बरामद

शामली के कैराना में पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाका मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों के पास से 11 लाख रुपये नगद बरामद किया है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई तेज कर दी गई है. इसके अलावा फरार आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

बता दें कि रजभाये की पटरी के किनारे अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद चार लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा आधा दर्जन लोग घायल भी हुए थे.

घटना के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में पटाखा बनाने का विस्फोटक सामान बरामद किया.

वहीं पटाखा फैक्ट्री में धामके का मुख्य आरोपी राशिद अभी भी फरार बताया जा रहा है. पकड़े गए आरोपी ने बताया कि राशिद को फैक्ट्री किसी और काम के लिए दिलवाई थी, लेकिन उसने झूठ बोलकर वहा पर पटाखा फैक्ट्री चलाई.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपये नगद और विस्फोटक सामान बरामद किया गया है. मुख्य आरोपी राशिद व प्रॉपर्टी मालिक अभी फरार है. पुलिस जल्द ही दोनों फरार आरोपियो को गिरफ्तार कर लेगी.

Related Articles

Back to top button