LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त तरीके से अखिलेश ने ट्वीट कर साधा निशाना

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमलावर हैं. विपक्षी दलों के नेता यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त तरीके से निशाना साध रहे हैं. बीजेपी भी विपक्ष के हमलों का जवाब दे रही है. इसी बीच सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला है.

दरअसल, पीएम मोदी आज लखनऊ में हैं. मोदी ‘न्यू अर्बन इंडिया कान्क्लेव’ की शुरुआत करेंगे. मोदी के इसी कार्यक्रम को लेकर अखिलेश ने उन पर तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि ये महोत्सव का समय नहीं है.अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, “यूपी किसानों की हत्याओं को लेकर शोकाकुल है, ये महोत्सव का समय नहीं है.”

बता दें कि पीएम मोदी का लखनऊ दौरा ऐसे वक्त पर हो रहा है जब दो दिन पहले ही लखीमपुर खीरी में चार किसानों समेत आठ लोगों की जान चली गई.
मोदी लखनऊ में हैं और वो यहां पर तीन दिवसीय राष्ट्रीय ‘न्यू अर्बन इंडिया कान्क्लेव’ की शुरुआत करेंगे.

इसके अलावा वो 4737 करोड़ की 75 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे. सोमवार को एक सरकारी बयान में कहा गया कि ‘न्यू अर्बन इंडिया’ थीम पर आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे. राजनाथ सिंह सोमवार को ही लखनऊ आ गए. लखनऊ राजनाथ सिंह का संसदीय निर्वाचन क्षेत्र है.

Related Articles

Back to top button