LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने प्रियंका गांधी पर जमकर साधा निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने प्रियंका गांधी पर पलटवार किया है. उमा भारती ने कहा है कि देश में इमरजेंसी लगाने वाली कांग्रेस अपने मुंह से लोकतंत्र का उच्चारण करने का अधिकार खो चुकी है. कांग्रेस के मुंह से अहिंसा शब्द शोभा नहीं देता. उमा भारती ने आरोप लगाया कि 84 के दंगों में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 10 हज़ार सिखों को मारा था.

उमा भारती ने ट्विटर पर लिखा, ”उत्तरप्रदेश की प्रभारी एवं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य कांग्रेस के नेताओं को जिन मुद्दों पर बोलने का अधिकार नही हैं उन पर ना बोलें. देश में इसरजेंसी लगाने वाली पार्टी, अपने मुंह से लोकतंत्र का उच्चारण करने का अधिकार खो चुकी है.”

बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा, ”1984 के दंगो में कांग्रेस के नेताओ एवं कार्यकर्ताओं ने ही 10000 सिखों को ज़िन्दा भूना था, कांग्रेस के मुंह से अहिंसा शब्द शोभा नहीं देता.” उन्होंने आगे लिखा कि ”कांग्रेस के नेताओं को मेरा सुझाव हैं कि किसानों कि समस्याओं को सुलझाने के लिए सरकार के साथ सहयोगी व सकारात्मक रुख़ रखें.”

बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में विपक्ष लगातार राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर हमलावर है. लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश के दौरान हिरासत में ली गयीं प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है. प्रियंका गांधी ने इसके साथ ही हिंसा से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर भी सवाला उठाया कि ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ. क्यों?

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा, ”नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ. क्यों?”

Related Articles

Back to top button