LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

स्ट्रैपलेस ब्लैक गाउन में बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी ने की बोल्ड तस्वीरें शेयर

बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी खासकर यूथ की फेवरेट हैं. उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाजा लोगों को खूब पसंद आता है. वो जो भी तस्वीर पोस्ट करती हैं सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है.

वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब दिशा पटानी ने अपनी ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. इस तस्वीर में दिशा बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. उनके फैंस के साथ-साथ खुद टाइगर श्रॉफ इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए.

इस तस्वीर में दरअसल, दिशा ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन में हैं. दिशा पटानी की ये तस्वीर एक फोटोशूट की है. इसमें वो कोर्सेट स्टाइल की गाउन में कहर ढा रही हैं. इस लुक को उन्होंने बहुत ही कम ज्वैलरी के साथ पूरा किया है. साथ ही उन्होंने बहुत ही सिंपल और न्यूड मेकअप किया है.

इस तस्वीर में उन्होंने पांडा का इमोजी बनाया है. दिशा पटानी इस तस्वीर में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि खुद टाइगर श्रॉफ भी इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने कमेंट में हार्ट समेत दो और इमोजी डाला है.

दिशा पटानी ने को तैयार इस लुक के लिए सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने किया है. दिशा ने आस्था को टैग भी किया है. वहीं, उनके बालों को सौरव रॉय ने स्‍टायल किए. मशहूर फोटोग्राफर साशा जयराम ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं हैं और दिशा ने अपना मेकअप खुद ही किया है.

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ राधे थी. राधे में दिशा को लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही, इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने उनके बड़े भाई का किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button