LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : हाजीपुर में मछली पकड़ रहे एक युवक की पोखर मालिक ने की हत्या

मछली पकड़ रहे एक युवक की पोखर मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना हाजीपुर के भगवानपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव की है. मंगलवार को ही इस घटना को अंजाम दिया गया था.

युवक के परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसकी कहीं पता नहीं चला. अगले दिन बुधवार की सुबह पानी में लोगों ने शव को उपलाते देखा जिसके बाद हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी.

बताया जाता है कि युवक के शरीर पर कई जख्म के निशान थे. शव मिलने के बाद युवक के परिजनों में आक्रोश दिखा. परिजनों ने आरोप लगाया कि मछली पोखर मालिक के द्वारा लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या की गई है.

इस मामले में पोखर मालिक सहित पड़ोस के ही चार-पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में मृतक राजीव पासवान के भाई ने कहा कि पोखर के मालिक ने ही ऐसा किया है क्योंकि वो लोग दबंग हैं.

इस मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि रोहुआ गांव से युवक का शव बरामद किया गया है. रात से ही उसकी खोजबीन चल रही थी. बुधवार की सुबह पुलिस गई और ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से निकाला गया. इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. गिरफ्तारी के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

इधर, इसी मामले में पुलिस और परिजनों के बीच धक्का-मुक्की की भी बात कही जा रही है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल कायम है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button