LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रामायण में रावण बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

अरविंद त्रिवेदी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण अभिनेता थे, बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे।

भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी धारावाहिक में उनके काम के लिए याद किया जाएगा।”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके साथ की एक तस्वीर भी ट्वीट किया है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने ‘तारक महेता के उल्टा चश्मा’ के किरदार रहे नट्टू काका के निधन पर भी उन्हें याद किया है।प्रधानमंत्री मोदी ने नट्टू काका को याद करते हुए लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों में, हमने दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को खो दिया है

जिन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है। घनश्याम नायक को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा, विशेष रूप से लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए। वह बेहद दयालु और विनम्र भी थे।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 83 वर्षीय अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार (05 अक्टूबर) की रात को हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दें कि बीते लंबे वक्त से अरविंद उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। वहीं वो पिछले कुछ वक्त से चलने में भी असमर्थ हो गए थे।

अरविंद त्रिवेदी एक ओर जहां रामानंद सागर की रामायण में रावण बनकर दर्शकों का दिल जीता था तो वहीं कई गुजराती फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से अपने लिए बड़ा मुकाम बनाया था।

गुजराती सिनेमा में उन्होंने करीब 40 साल तक योगदान दिया। इसके साथ ही टीवी शो विक्रम और बेताल के लिए भी उन्हें जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक अरविंद ने हिंदी और गुजराती फिल्मों को मिलाकर करीब 300 फिल्मों में काम किया था।

Related Articles

Back to top button