LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टेलीविजन की बोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा ने ग्लैमरस अंदाज में ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप की तस्वीरें की शेयर

निया शर्मा टेलीविजन की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. खासकर फैशन के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं है. निया शर्मा अपने लुक्स के साथ हमेशा एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं.

इस वजह से कई बार सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड भी करती हैं तो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. कुछ समय पहले ही उनका ‘दो घूंट’ म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था.

उसमें भी उनके ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद किया गया. अब निया शर्मा राहुल वैद्य के एक म्यूजिक वीडियो ‘गरबे की रात’ में नजर आने वाली हैं. राहुल और निया के फैंस गाने का इंतजार कर रहे हैं.

दोनों इन दिनों अपने गाने के प्रमोशन में दिन रात जुटे हुए हैं. निया शर्मा प्रमोशन में बिल्कुल ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं. इसमें निया शर्मा ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप और ब्लैक-व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने इस लुक के साथ मेकअप भी परफेक्ट किया है. उन्होंने सिल्वर आईलाइनर के साथ स्मोकी आई, सॉफ्ट कर्ल्स और लाइट मेकअप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी डालकर लुक को कंप्लीट किया है. सिल्वर झुमका और नेकलेस उनके आउटफिट के साथ काफी अच्छा लग रहा है.

राहुल वैद्य और निया शर्मा साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. राहुल वैद्य ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक जींस और ऑरेंज जैकेट में नजर आए. आपको बता दें कि निया शर्मा ने करियर की शुरुआत ‘काली’ नाम के सीरियल से की थी.

लेकिन निया शर्मा को असली पहचान सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली.इस सीरियल में उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा, करन टैकर और कुशाल टंडन थे. इस सीरियल को लोगों ने भरपुर प्यार दिया था. वहीं, ‘नागिन’ सीरियल में भी नागिन के अवतार में निया शर्मा को काफी पसंद किया गया.

Related Articles

Back to top button