LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रुबीना दिलैक ने दिखाया बोल्ड और ग्लैमरस अवतार

बिग बॉस 14 विनर बनकर लेडी बॉस बनीं और फेमस टीवी एक्ट्र्रेस रुबीना दिलैक हमेशा ही अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से चर्चा में रहती हैं. रुबीना ने कई हिट टीवी शोज में काम कर दर्शकों के

बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है. एक्टिंग के अलावा रुबीना सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी हॉट एंड सीजलिंग तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं.

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों वह एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है. बिकिनी तस्वीरों के बाद हाल ही में कुछ बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया. रुबीना की इन तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

रुबीना की शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर की बेहद ही खूबसूरत ब्रालेट के साथ कलरफुल शर्ट कैरी किया है जिसके बटन पूरी तरह से ओपन हैं.

इन तस्वीरों शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘वक्त के साथ नहीं बदले तो न बदले.’ रुबीना दिलैक का इन तस्वीरों में मिनिमल मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले जमकर प्याल लुटा रहे हैं.

इन दिनों वह पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. संस्कारी बहू’ और ‘किन्नर बहू’ का ये ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों अपनी पहली फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, अभिनव शुक्ला कुछ ही समय पहले खत्म हुए खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button